Satyayoddha Kalki: Eye of Brahma



Satyayoddha Kalki: Eye of Brahma







भगवान काली के हाथों पराजय के बाद, कल्कि हरि को अपने साथियों के साथ महेंद्रगिरि पर्वत की ओर यात्रा करनी चाहिए और अंत में वह अवतार बन सकते हैं जो वह होना चाहिए। लेकिन आगे की सड़क बिना पेरिल के नहीं है। । ।

न केवल वह पिसाच की नरभक्षी सेनाओं से फंस गया है, वह वानरों के गृह युद्ध में भी उलझा हुआ है। और इस सब के बीच, वह किंवदंतियों से एक चेहरा मिलता है।

इस बीच, स्वर्गीय वासुकी की बहन मनासा ने अपने राज्य में बड़े पैमाने पर युद्ध लाकर भगवान काली को उखाड़ फेंकने की साजिश रची। लेकिन नागपुरी, उसकी मातृभूमि, उनके शत्रु, सुपर्न्स द्वारा घुसपैठ की गई है। न केवल उसे अपने राज्य को सुपर्न्स से बचाने की ज़रूरत है, बल्कि उसे अपने करीबी लोगों को अपने घर पर साजिशकर्ताओं की लीग से भी बचाना होगा। वह वास्तव में किस पर भरोसा कर सकता है? और क्या वह भगवान काली के शासन का अंत कर पाएगी?

जैसा कि कथानक मोटा होता है और भगवान काली अपनी आंखों के सामने अपनी महत्वाकांक्षा को कुचलते हुए देखते हैं, उन्हें अपनी दौड़ और इसके इतिहास के बारे में पता चलता है जो इस दुनिया की वास्तविकता के बहुत कपड़े को नष्ट करने की धमकी देता है। कलयुग शुरू हो गया है।


To buy this book click bellow




Share:

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Want to earn huge money click here

Wishpond

Recent Posts

Popular Posts

Sorotan

तो कौन हे लूसिफर ? एक दानव या एक देवता !

  तो कौन हे लूसिफर ? एक दानव या एक देवता !  तो दोस्तो जैसा की आप सबको पता होगा की इस दुनिया में इंसान और बुरी आत्माएं दिनों ही बास करती है। ...

Categories

Blog Archive

Pages

Health Section (स्वस्थ सम्भदित तथ्य)

  • Lorem ipsum dolor sit amet, consectetuer adipiscing elit.
  • Aliquam tincidunt mauris eu risus.
  • Vestibulum auctor dapibus neque.
  • Love stories

Follow on Instagram

want to get quick updates and information through instagram? Follow me in Instagram.

Contact Us

नाम

ईमेल *

संदेश *